साइबर गतिविधियों के साथ-साथ जुए के खेल में आपकी मदद करने के लिए खेल सट्टेबाजी के सभी विकल्प बिल्कुल नए ऐप में उपलब्ध हैं। अलग ढंग से कहें तो, नए एप्लिकेशन और/या वेबसाइट का उपयोग करने या न करने से क ोई फर्क नहीं पड़ता – संदेश दोनों मामलों में समान है। सेल्युलर सॉफ़्टवेयर प्रोग्राम की उपस्थिति प्लेइंग सिस्टम का चयन करते समय जीवन के लिए खतरा है क्योंकि यह नए उपयोगकर्ताओं को हर जगह चयन करने की अनुमति देता है। इसका उपयोग करना आनंददायक है, क्योंकि इसमें बिना किसी तामझाम के आपके वेबपेजों के लिए सभी आवश्यक और मूल्यवान संभावनाएं मौजूद हैं। आज की दुनिया में, डिज़ाइनर यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं कि जुआ वेबपेजों का मोबाइल प्रकार किसी सेल्युलर ऐप से भी बदतर न हो।

khelraja app review

  • इनमें से प्रत्येक का पता लगाने के लिए और यह जानने के लिए कि वे किस प्रकार आपके संभावित धन को अधिकतम कर सकते हैं, उन सभी के विवरण ब्राउज़ करें जो इससे कम पर विचार कर रहे हैं।
  • आईओएस और एंड्रॉइड रखने के लिए आपके खेलराजा सॉफ़्टवेयर का एक अच्छा तत्व वास्तव में एक डिस्प्ले है जो निम्नलिखित प्रोत्साहनों और आपके प्रचारों के साथ आपके दांव के परिणामों को दिखाता है।
  • वह जितना ऊँचा होता है, सबसे नया उभरता हुआ प्लूटोक्रेट, सबसे नया सट्टेबाज अक्सर ऊर्जावान होने की स्थिति में स्वीकार करने के लिए प्रवृत्त होता है।
  • आपको अपने अतिरिक्त बोनस की राशि पर 29 मिनट का दांव लगाना होगा और आप नए बोनस को साफ़ करने के लिए जमा कर सकते हैं और फिर कमाई वापस ले सकते हैं।
  • आपके द्वारा खुलने वाली स्क्रीन से, आईओएस खेलराजा ऐप इंस्टॉल की खोज करें और आप इंस्टॉलेशन दस्तावेज़ के सुरक्षित होने की प्रतीक्षा कर सकते हैं।

2020 तक, खेलराजा एशिया आपके भारतीय उद्योग के लिए हो सकता है और इसने उत्कृष्ट श्रोताओं को आकर्षित किया है जो सट्टेबाज के कार्यों का पूरी तरह से उपयोग करने के लिए तैयार हैं। अपने प्रयासों के बाद, संगठन भारतीय उपयोगकर्ताओं को अत्याधुनिक क्षमता भी प्रदान करता है। कम से कम लेख संगठन के संबंध में अधिक जानकारी लाता है। आप ब्राउज़र के माध्यम से खेलराजा को अपने पीसी, लैपटॉप, मोबाइल या टैबलेट तक एक्सेस कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से, आप एपीके हुक अप के कारण एक बेहतरीन खेलराजा स्थानीय कैसीनो एप्लिकेशन प्राप्त कर सकते हैं, हालांकि यह शायद औपचारिक गैंबल शॉप या ऐप शॉप कनेक्ट नहीं है। अनियमित लिंक के कारण एक उत्कृष्ट खेलराजा सेल्युलर सॉफ़्टवेयर डाउनलोड करना हमेशा एक अच्छा विचार नहीं होता है, यही कारण है कि मैं इसे इतना पसंद नहीं करता हूँ।

स्थानीय कैसीनो पर विभिन्न बोनस भी हैं जो निश्चित रूप से इस ऑनलाइन कैसीनो में समय को कम कर सकते हैं। कंपनी माफ़ी मांगती है और आप वादा कर सकते हैं कि 2022 के भीतर वे स्वाभाविक रूप से आवेदन पूरा कर देंगे और आप उन्हें दुनिया भर में लॉन्च कर सकते हैं। अभी के लिए, वे आईओएस प्रोफाइल को इस साइट के केवल मोबाइल प्रकार का उपयोग करने के लिए कहते हैं अन्यथा कंप्यूटर सिस्टम के माध्यम से दांव लगाते हैं।

खेलराजा ऐप के पास आईओएस है

तकनीकी सहायता टीम के उपयोगकर्ताओं से पहले से तय किए गए प्रश्नों को सीखकर, आप उनकी कठिनाइयों का समाधान ढूंढ सकते हैं। प्रतिनिधि अनुसंधान को प्रबंधित करने में मदद करने के लिए, खेलराजा के प्रशासन ने अपने उपयोगकर्ताओं को खराब न करने के लिए समस्या की जांच के बारे में सावधानी से काम किया है। वर्तमान में, प्लेटफ़ॉर्म को अत्याधुनिक 128-भाग एसएसएल अध्ययन सुरक्षा प्रणाली में शामिल किया गया है, जो सभी लेनदेन और निजी सुझावों की सुरक्षा का आश्वासन देता है। मैंने iPhones और iPads के लिए इष्टतम न्यूनतम प्रोग्राम स्थितियों की जांच की है, जिन्हें डाइनिंग टेबल के अंत में अनुक्रमित किया जा सकता है। पांच सौ भारतीय रुपये की सबसे कम जमा राशि पर आमतौर पर उपभोक्ता को 15% अतिरिक्त रिलोड का अधिकार माना जाता है। यदि आपकी जमा राशि इससे अधिक नहीं दी गई है तो उपभोक्ता को बोनस नहीं मिल पाएगा।

  • हमारी किसी भी अनुशंसा की तरह, मैं इसे सबमिट करने से पहले वेब साइट पर आपका काफी समय लगाता हूं।
  • अलग ढंग से कहें तो, यदि आप नए एप्लिकेशन या शायद वेब साइट का उपयोग करते हैं या नहीं, तो उनका कोई महत्व नहीं है – दोनों मामलों में सामग्री समान है।
  • खेलराजा जुआ उद्यम को काले रंग से दूर अलग-अलग रंगों में रंगा गया है और आप लाल रंग के हो जाएंगे।
  • लेकिन चीजें सुव्यवस्थित हैं, साथ ही हर चीज के केंद्र में पहुंचना भी बहुत आसान है।
  • खेल और ईस्पोर्ट्स पर उनका ध्यान बहुत महत्वपूर्ण है, साथ ही वे कई अन्य प्रतिस्पर्धियों की तुलना में बहुत बेहतर कार्रवाई करते हैं।

मोबाइल डिवाइस के लिए आपकी वेबसाइट किसी भी तरह से आपके ऐप से दूसरे दर्जे की नहीं है, बस कुछ मामूली अंतर हैं, और इसलिए आपको नीचे डाइनिंग टेबल के बारे में दिखाया जा https://khelraja.co.in/hi/ एगा। वेबसाइट पर, मैं हमेशा बिल्कुल वर्तमान प्रकार का प्रोग्राम डालता हूँ। इससे पहले कि आप वेबसाइट के माध्यम से पुनः इंस्टॉल करना शुरू करें, अपने स्मार्टफोन से पहले वाला प्रकार हटा लें।

10Cric ऐप से खेलने के विकल्प – 10cric प्रतीकीकरण

प्रोग्राम को या तो अपडेट किया जा सकता है अन्यथा कार्रवाई करने के लिए पुनः इंस्टॉल किया जा सकता है। खेलराजा में, न्यूनतम पृथक्करण मामला 900 रुपये का प्रयास करता है, और आपके वितरण में आमतौर पर एक घंटे या उससे अधिक समय लग सकता है, हालांकि नहीं, कभी-कभी इसमें कई कार्य दिवस लग सकते हैं। मुख्य लाभ का दावा शुरू करने के लिए, ताज़ा खेलराजा एप्लिकेशन को अनलॉक करें और लाभ सक्रियण आइकन चुनें। अपना पूरा कार्यकाल, फ़ोन नंबर दर्ज करें और आपको वर्तमान ईमेल पता मिलेगा। जन्मतिथि की तरह, फिर बिल्कुल नया पुष्टिकरण कोड अन्यथा कैप्चा टाइप करें।

समग्र गेम शुरू करने के लिए, अपनी सदस्यता पर लॉग इन करें या उन लोगों के लिए साइन इन करें जिन्होंने पहले से ही ऐसा नहीं किया है। खेलराजा की ओर से न्यूनतम जमा राशि 200 रुपये होगी, चाहे किसी का भुगतान साधन कुछ भी चुना गया हो। चुने गए प्रतिशत साधनों के संबंध में, निश्चित रूप से इच्छा की तारीख कुछ घंटों से लेकर कुछ हफ्तों तक होती है। मैंने खेल के क्षेत्र से सभी प्रमुख कारकों पर ध्यान दिया है।

उपयुक्त उपकरण

आपको इन्हें वैसे ही खरीदना चाहिए क्योंकि साइट से। पंजीकरण समाप्त करें, एक उत्कृष्ट प्रोमो कोड पर जाएं और अपने प्रथम स्थान के लिए लाभ प्राप्त करें।सुरक्षा कार्यक्रम बार-बार प्रतिष्ठित होता है और हमेशा अद्यतन रहता है। इसलिए, एक प्रशंसक पसंदीदा के रूप में एवरा की प्रतिष्ठा सालाना खेलराजा की सबसे बेहतरीन संपत्ति में से एक बनने के लिए तैयार है जो विशेष रूप से सबसे बड़ी फुटबॉल गतिविधि से भरी हुई है। हालाँकि, यह एक बुद्धिमान प्रवाह है, निश्चित रूप से, यह पहले से ही पूर्णता के लिए समयबद्ध है। एक अच्छा सीरियल चैंपियन, एवरा के साथ जुड़ना एक चतुर प्रवाह है, बशर्ते खेलराजा का ब्रांड नाम चरित्र और आप किस लिए खड़े हों।

नवीनतम सदस्यता प्रक्रियाओं को पूरा करने के लिए, “आज ही साइन इन करें” पर क्लिक करें। रंगों का यह रंग पैलेट आपकी आंखों पर खोजते समय जलन पैदा करने के बजाय सकारात्मक प्रभाव डालता है। यदि 24 घंटे या उससे कम समय में खाते की पुष्टि नहीं होती है, तो सहायता से संपर्क करें अन्यथा खाता टेक्स्ट देखें, जो आपको वह सब बता सकता है जो आपको अपने बैंक खाते को सत्यापित करने के लिए पोस्ट करना होगा। जिन लोगों की वास्तव में पुष्टि हो चुकी है, उनके लिए एक नोटिस अन्यथा संदेश आपको भेज दिया जाएगा। अपने संपूर्ण प्रस्तावित वित्तपोषण को खोने से बचने के लिए, अपने शेष के रूप में प्लेटफ़ॉर्म के लिए आपके द्वारा खर्च किए जाने वाले समय की मात्रा को ट्रैक करें।

वहाँ eSports भी आज़माएँ, जिसकी लोकप्रियता दुनिया भर में बढ़ रही है। जब दांव के रूप की बात आती है, जिसमें उपयोगकर्ता जो चाहते हैं उसे प्राप्त करने में भी सक्षम हो सकते हैं। खेलराजा अब अपने उपयोगकर्ताओं को कई गतिविधियों की पेशकश करता है और आप जुआ स्थान की पेशकश कर सकते हैं। आपके सट्टेबाज की वेबसाइट पर, आपको बहुत सारे अनुकूलित विकल्प मिलेंगे। खेलराजा प्रणाली पर, जुआ व्यवसाय प्रेमियों को निश्चित रूप से कुछ ऐसा मिलेगा जो वे जा रहे हैं। आप हार्बर, डाइनिंग टेबल ऑनलाइन गेम, पोकर और बहुत कुछ का आनंद लेने के लिए विकल्प पा सकते हैं।

मैं बोनस कैसे प्राप्त करूं और ऑफ़र का लाभ कैसे उठाऊं?

यह लेख जीवंत कैसिनो और उनके द्वारा दिए जाने वाले खेल की एक लंबी सूची लाता है। नवीनतम स्थानीय कैसीनो में प्राचीन स्लॉट्स में से एक अच्छा ट्रक लोड है और आपके पास लगभग हर अन्य समाधान ऑनलाइन जुआ गेम का एक विशाल चयन हो सकता है। इसमें कार्ड और डाइनिंग टेबल गेम, बिंगो और लॉटरी, गेम्स, इलेक्ट्रॉनिक पोकर, टीवी ऑनलाइन गेम और एक रियल टाइम एजेंट कैसीनो सिटी शामिल है। पुरुषों और महिलाओं के पास 4raBet ऐप के कई गेमिंग विकल्पों का उपयोग है। सबसे पहले, आप सेलुलर सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने के समग्र लाभों को पसंद करते हैं।

डिवाइस कॉन्फ़िगरेशन खोजें, ताज़ा “अज्ञात ऑफ़र” ट्रिगर करें और जब भी प्रोत्साहित किया जाए कि आपके पास एक ईमेल है तो “ओके” पर क्लिक करें ताकि आप एंड्रॉइड के लिए बिल्कुल नई एपीके फ़ाइल इंस्टॉल कर सकें। एंड्रॉइड ऐप के लिए हाइपरलिंक देखने के लिए जुआ प्रतिष्ठान की औपचारिक वेबसाइट पर जाएं। प्रगतिशील जुआरी का जीवन व्यस्त होता है, इसलिए भागदौड़ के दौरान अपने पसंदीदा स्लॉट खोलना एक बड़ा बदलाव ला सकता है।

एक बार जब आप नए विकल्प पर जा चुके होते हैं तो आपने तकनीकी रूप से एक बेहतरीन डिजिटल सदस्यता पंजीकृत कर ली होती है, जिसका उपयोग नए सट्टेबाज की सुविधाओं को लागू करने और फिर अपना पहला दांव लगाने के लिए किया जा सकता है। जीवंत खेल में, उपभोक्ता उस पूरक पर दांव लगाता है जो प्री-मैच खेल से काफी दूर पहले ही शुरू हो चुका है। हर दिन, आप इस प्रोत्साहन का उपयोग एक बार अपना पहला प्रयास करने में मदद करने के बाद कर सकते हैं। सक्रियण की तारीख के संबंध में, मुख्य लाभ 1 महीने तक ही सही रहता है। आप देखेंगे कि नए रूटिंग में टैब से बाहर एक उत्कृष्ट व्यवस्था है, निश्चित रूप से नए पंजीकृत उपयोगकर्ताओं को कुछ समय के लिए देखने की आवश्यकता नहीं है। अपनी वेबसाइट पर, आपको अपने खेलराजा सिस्टम की सभी मूलभूत विशेषताएं मिलेंगी।

एंड्रॉइड उत्पादों की तरह, आईफोन या आईपैड रखने के लिए इष्टतम न्यूनतम प्रोग्राम मानकों की समीक्षा की गई है, जिसे डाइनिंग टेबल के नीचे बताया जा सकता है। प्रत्येक पेशे में एक कड़ी प्रतियोगिता अनुसूची होती है, जो आपको एक ही दिन में हजारों दांव लगाने की अनुमति देती है। साथ ही, आपको उच्चतम ऑड्स मिलेंगे और आप अपने सूट के परिणामों के लिए प्रचुर संख्या में दांव लगा सकते हैं, जो सदस्य की फंडिंग को कई गुना बेहतर बनाने में एक बड़ा लाभ प्रदान करता है। इस प्रकार के सट्टेबाजी विकल्प को बनाने के लिए किसी व्यक्ति को नए बिंदु “स्पोर्ट्स” की जांच करने की आवश्यकता होगी। डिस्प्ले स्क्रीन के बाएँ क्षेत्र में आगामी बिंदु “लाइव नाउ” खोजें जिसमें आज के खेल आयोजनों की संपूर्ण निर्देशिका शामिल है।

नया 4Rabet ऐप कैसे डाउनलोड करें

इस वजह से, ऐसा स्थापित करने से दांव विशेष जोखिम बेचता है, हालांकि यदि आपका अनुमान सही है तो इससे भुगतान मिलेगा। आप पसंद की संभावना के आधार पर नए वित्तपोषण को अलग करके एक दांव पर नए रिटर्न का आकलन कर सकते हैं। खेलराजा की ओर से, यह सबसे व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला और सरल प्रकार का दांव है। भारतीय जुआरियों को ऐसे दांव मिल सकते हैं जिनमें फ़ुटबॉल से दूर व्यापक विकल्पों के लिए खेलराजा हैं और आप विभिन्न प्रकार के दांव लगा सकते हैं। प्रत्येक का पता लगाने के लिए और वास्तव में वे आपके संभावित धन को अनुकूलित करने में कैसे सहायता कर सकते हैं, नीचे दी गई किसी एक की परिभाषा ब्राउज़ करें।

यह नए प्रतिभागियों के लिए एक सुखद पुट प्रोत्साहन है जो वास्तविक धन जमा करने के लिए खाते का प्रबंधन करते हैं। दांव लगाना, वास्तविक समय ऑनलाइन कैसीनो गेम और आप ई-स्पोर्ट्स खेलराजा पर उपलब्ध कुछ बिल्कुल नई शैलियाँ हैं। ब्रांड, जिसकी स्थापना 2021 में हुई थी, ने कुछ ही वर्षों में थाईलैंड और इंडोनेशिया में अपना स्वामित्व स्थापित करने का एक ट्रैक रिकॉर्ड बना लिया है। दुनिया भर के प्रमुख स्थानों जैसे जापान और आप अफ्रीका में नए क्षितिज के लिए लाइसेंस प्राप्त करने के बाद, कंपनी बाजार में सबसे बड़ी कंपनियों में से एक है। इंटरनेट साइट पर बहुत सारे प्रदर्शन तत्व हैं जिससे सहयोगी चकित हो सकता है। लेकिन सब कुछ अच्छी तरह से व्यवस्थित है, और हर चीज़ के केंद्र में रहना एक आसान काम है।

एक प्रतिनिधि नए खेलराजा इंडिया कार्यक्रम के विकास में बड़ा योगदान देता है। सभी जानकारी निर्धारित करने के लिए उपयोगकर्ता को संपत्ति वेबपेज के आपके सबसे पहले भाग पर जाना होगा जिसमें “संबद्ध” हानि पाई गई है। होम वेबपेज के अंत में ताजा “संबद्ध” केस दबाने से प्रोफाइल को हर जानकारी मिल जाएगी। खेलराजा सॉफ्टवेयर पर, हमने पूरे एंड्रॉइड बाजार की जांच की और सबसे कम सिस्टम स्थितियों को चुना। ऐसा जुए का विकल्प “खेल” भाग के अंतर्गत पाया जा सकता है।

10CRIC द्वारा भारतीय रुपया स्वीकार करने वाले एक व्यक्ति को नज़रअंदाज न करें, आपको उस अच्छी मुद्रा के अंदर डालने/खेलने/गेमिंग के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है जिसे आप नहीं समझते हैं।इससे भी अच्छी बात यह है कि महानगरीय क्षेत्रों को अक्सर पलक झपकते ही एकदम नया बना दिया जाता है। आवेदन तैयार करने में आपकी सहायता के लिए लिंक किसी के कार्य वातावरण की नई काउंटी वेब साइट पर पाया जाता है, उन्हें स्थापित करने के लिए, बस लिंक पर क्लिक करें।

आवेदन पूरा होने तक प्रतीक्षा करें, और फिर आवेदन पत्र आमतौर पर तुरंत इंस्टॉल हो जाता है। खेलराजा को स्थापित करने में बस कुछ ही सेकंड लगेंगे, फिर एप्लिकेशन फॉर्म का प्रतीक आपके पोर्टेबल चयन पर दिखाई देगा। निश्चित रूप से, कोई भी उपयोगकर्ता खेलराजा एप्लिकेशन में किसी भी समय लाइव कैम पर एक संदेश प्रकाशित कर सकता है। किसी नए खिलाड़ी को शामिल करने में बस कुछ क्षण लगते हैं।

आप इसे अपने एप्पल के आईओएस मोबाइल फोन या टैबलेट के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।खेलराजा इंडिया में आपकी कई सेवाओं तक पहुंच है, और आप अतिरिक्त पैसे खर्च करने के बजाय उन सभी का उपयोग कर सकते हैं। यह पंजीकरण प्रक्रिया पूरी तरह से मुफ़्त है और केवल 2 बार से अधिक नहीं लाएगी। उपयोगकर्ता अनुभव उनके प्रदर्शन के अलावा, उपयोगकर्ताओं के गहन ज्ञान, वे क्या चाहते हैं, वे वास्तव में क्या लायक हैं, पर लक्षित है। बेसिक, खेलराजा एंड्रॉइड और आईओएस के साथ स्मूथ आज़माएं, इसकी एक शानदार स्पष्ट संरचना है ताकि खिलाड़ी आसानी से एक बिंदु पर जा सकें और जो चाहें वह कर सकें। साथ ही वेबसाइट पर भुगतान करने पर आपके सिस्टम का सिस्टम आपकी दृष्टि को नुकसान नहीं पहुंचा सकता है।

अपना पहला दांव लगाना शुरू करने के लिए, आप नया राजबेट्स प्लेइंग ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करना चाहेंगे। यह उन लोगों के लिए आसानी से किया जा सकता है जो हमारे सुझावों का कम से कम पालन करते हैं। आपके लिए अन्य प्रकार के ऑनलाइन गेम नवीनतम वास्तविक समय गेमिंग विकल्प हैं। कार्यक्रम के जीवंत स्थानीय कैसीनो से, सादृश्य पोकर, रूलेट, ब्लैकजैक आदि के विकल्प मौजूद हैं।इन खेलों में बढ़े हुए कानून के साथ अधिक डाइनिंग टेबल हैं जो ऑनलाइन गेम को और अधिक नवीनतम बनाते हैं और आपको मज़ा आएगा। कुछ टीमें अपने ऐप्स को मशीनें रखने की पेशकश करती हैं, हालांकि सभी सट्टेबाज ऐसा नहीं करते हैं।

खेलराजा एप्पल के आईओएस उपकरणों पर सट्टेबाजी एप्लिकेशन को बिल्कुल मुफ्त में डाउनलोड और इंस्टॉल करने की सुविधा भी प्रदान करता है। प्रत्येक वर्ग के लिए अलग-अलग प्रकार के बोनस आते हैं, जैसे दांव लगाने के लिए 150% मूल जमा बोनस। या रियल टाइम कैसीनो और स्लॉट खरीदने के लिए 25,100 रुपये का 400% ग्रीटिंग बोनस। जब आप एंड्रॉइड मोबाइल के लिए अज्ञात मूल से एक महान फ़ाइल डाउनलोड करने का प्रयास करते हैं तो एक त्रुटि संदेश दिखाई देता है, शीर्षक रखने का प्रयास करें और तीसरे लोगों को दस्तावेज़ डाउनलोड करने के लिए आमंत्रित करें। साथ ही, यदि कोई स्टोर पहले ही पूरा हो चुका है, तो उसे साफ करने का समय आ गया है। नवीनतम सेल्युलर ऐप के साथ कुछ नया करने के बारे में सोचें।

बिल्कुल नया सॉफ़्टवेयर सेट करें, अच्छी स्वीकृति अतिरिक्त प्रदान करें, और अपने पसंदीदा फ़ुटबॉल को खेलने का आनंद लें। नतीजतन, संचार से, आप आधिकारिक साइट पर नहीं होने पर अपने स्वयं के टेक्स्ट संदेश परामर्श से सीधे ब्रांड के नए मोबाइल एप्लिकेशन खरीद सकते हैं। आप संभावित रूप से स्क्रीनशॉट और अन्य सहित विशिष्ट डेटा माउंट कर सकते हैं। उत्तर संभवतः आज के आधुनिक ईमेल लक्ष्य तक ले जाया जा सकता है। प्रक्रिया कठिन नहीं है-4rabet ऐप जॉइन अलग-अलग तरीकों से किया जाता है।

सोल कैसीनो उत्पादों में उच्च गुणवत्ता वाले स्लॉट गेम शामिल हैं, आधुनिक जैकपॉट की सराहना करते हैं, और आप अपने सबसे बड़े संगठनों के लिए एक आश्चर्यजनक रूप से समृद्ध लाइव कैसीनो होंगे। आईपीएल गेमिंग के मामले में यह बेहतर है। आरएनजी गेमप्ले के साथ लाइव रूलेट का संयोजन, यह एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय अनुभव है। 10Cric सट्टेबाजी के नियम बताता है कि इस 15 महीने में आप 40x पूरा कर सकते हैं।